हमराही

सुस्वागतम ! अपना बहुमूल्य समय निकाल कर अपनी राय अवश्य रखें पक्ष में या विपक्ष में ,धन्यवाद !!!!

Thursday, August 15, 2013

'' भारत की बात सुनाती हूँ ''

स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं 

भारत की बात सुनाती हूँ 
मैं गौरव गाथा गाती हूँ ||

द्वापर में कृष्ण जी आए 
महाभारत से पाप मिटाए
फिर वोही बोध कराती हूँ |

भारत की बात सुनाती हूँ
मैं गौरव गाथा गाती हूँ||

खड़ा हिमालय पहरेदार ,
नदिओं की बहती कल कल धार 
मैं मंगल गीत गाती हूँ |

भारत की बात सुनाती हूँ 
मैं गौरव गाथा गाती हूँ ||

ऋषि मुनिओं ने धरती सींची 
हमने हैं रेखाएं खींची 
मैं प्रेम भाषा दोहराती हूँ |

भाता की बात सुनाती हूँ 
मैं गौरव गाथा गाती हूँ ||

त्रेता युग में राम जी आए 
रामराज्य का पाठ पढाए 
मैं वोही कल्पना गाती हूँ|

भारत की बात सुनाती हूँ
मैं गौरव गाथा गाती हूँ ||

बुद्द महावीर दयानंद की धरती 
सारी दुनिया अनुसरण है करती 
मैं नित नित शीश झुकाती हूँ| 

भारत की बात सुनाती हूँ 
मैं गौरव गाथा गाती हूँ ||

भगत,उधम,सुभाष की जननी 
प्रताप शिवा आजाद की जननी 
मैं वन्दे मातरम गाती हूँ |

भारत की बात सुनाती हूँ
मैं गौरव गाथा गाती हूँ  ||

तिरंगा है मेरी आन बान 
इससे है भारत की शान
विश्व में ऊँचा लहराती हूँ|

भारत की बात सुनाती हूँ
मैं गौरव गाथा गाती हूँ || 

***************
Post A Comment Using..

No comments :