हमराही

सुस्वागतम ! अपना बहुमूल्य समय निकाल कर अपनी राय अवश्य रखें पक्ष में या विपक्ष में ,धन्यवाद !!!!

Monday, August 19, 2013

भैया जल्दी आ जाना

भाई है मेरा अटूट विश्वास 
भाई संग रहे सुंदर अहसास 
यही अहसास करा जाना  
भैया जल्दी आ जाना |

भाई मेरे कल का उज्जवल सपना 
बनाए रखना सदा साथ अपना 
सपना पूर्ण करा जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

भाई हो दूर तो सूना मुझे लगे
बीते बचपन की यादें हैं जगे
बचपन याद दिला जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

माँ के आंचल की छांव हो आप 
हाथ हो सर पे जैसे माँ और बाप 
फर्ज अपना निभा जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

भाई मेरी शान है मैं उसकी आन 
भाई के लिए अपनी वारूँ मैं जान
मेरी शान बढ़ा जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

अपने भाई पर जायूं मैं वारी 
उसके वादों पर मैं बलिहारी
वादा यह निभा जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

एक सूत्र में बंधा अपना प्यार 
बांधू हर वर्ष ही रक्षा का तार 
रक्षासूत्र बंधवा जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

अपना प्यार बंधा सूत्र में एक 
भाई का साथ टाले बलाएँ अनेक
अबकी साथ निभा जाना 
भैया जल्दी आ जाना |

सभी प्यार से यह त्यौहार मनाएं |
रक्षाबंधन की सबको ढेरों शुभकामनाएं ||
__________

Post A Comment Using..

No comments :